बहन जींस पहनती थी, पुलिस वाले ने गोली मार कर हत्या कर दी

 

 

लाहौर ।। एक पुलिस वाले ने अपनी 22 साल की बहन की गोली मार कर हत्या कर दी। वह बहन के जींस पहनने से नाराज था। उसने बहन को पहले भी चेतावनी दी थी कि वह मर्दों वाले कपड़े पहनने बंद करे।

मिली जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल असद अली अपनी बहन नजमा बीबी (22 साल) से इस बात को लेकर काफी नाराज रहा करता था कि वह जींस-टीशर्ट, पैंट वगैरह पहनती है। उसका कहना था कि लड़की होने की वजह से उसे मर्दों वाले कपड़े नहीं पहनने चाहिए। नजमा उसके इन ‘आदेशों’ की परवाह नहीं करती थी। उसका कहना था कि वह जैसी मर्जी कपड़े पहनेगी। दोनों भाई-बहनों में इस बात पर अक्सर झगड़ा हुआ करता था।

कुछ दिनों पहले असद अली ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने ये कपड़े पहनने बंद नहीं किए तो वह उसे जान से मार डालेगा। इसके बाद नजमा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए सुरक्षा की मांग की थी। मगर, पुलिस ने नजमा की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।

शुक्रवार को जब नजमा फिर से जींस-टीशर्ट पहन कर निकली तो असद अली ने उसका पीछा किया और शाहदरा मोड़ के पास आकर उसने नजमा को गोली मार दी। नजमा की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद असद अली फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापे मार रही है।

बहन जींस पहनती थी, पुलिस वाले ने गोली मार कर हत्या कर दी
0 Shares

You must be logged in to post a comment Login